मेष से मीन तक सभी राशि वाले आज करें ये उपाय, परेशानियों से मिलेगी निजात

मेष से मीन तक सभी राशि वाले आज करें ये उपाय, परेशानियों से मिलेगी निजात

1-मेष राशि: Page of swords व्यापार करने वाले लोगों को आज नगद धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है. लेन-देन के मामले में सावधानी बरतें नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है. विद्यार्थी अपनी प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता पाने के लिए एकाग्रता बनाए रखें.उपाय: गुड़ और धनिये का भोग गणपति भगवान को लगाएं.

2- वृषभ राशि: The Fool आज का दिन आपके व्यापार में नए सुधार लेकर आएगा. नए अवसर की प्राप्ति होगी. जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में आज आपको उत्तम लाभ मिलने की संभावना है. जीवनसाथी के सहयोग से आपके लक्ष्यों की पूर्ति होगी.उपाय: दूर्वा भगवान गणेश जी को समर्पित करें.

3- मिथुन राशि: The Hermit मित्रों के साथ लंबी दूरी की यात्रा के योग बन रहे हैं. दांपत्य जीवन में चल रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा.अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें अन्यथा आर्थिक स्थिति डगमगा सकती है. व्यवसायिक व्यस्तता अधिक रहेगी.उपाय: गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें और लड्डू का भोग लगाएं.

4- कर्क राशि: Two of Cups आपको अपनी वाणी और व्यवहार दोनों पर संयम रखना है. इसका विशेष ध्यान रखें कि कोई बात सामने वाले को बुरी ना लग जाए. व्यवसाय शुरू करने के लिए नए मार्ग प्रशस्त होंगे. निवेश भी आपके लिए लाभदायक रहेगा.उपाय: हरी सब्ज़ी का दान करें.

5- सिंह राशि: Five of Pentacles व्यापार में विवेक व बुद्धि से लिए गए निर्णय लाभप्रद होंगे. संतान के भविष्य की आज आपको चिंता होगी. पारिवारिक धनसंपदा में भी बढ़ोतरी होगी. आज शाम के समय आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.उपाय: गणपति जी की सफेद रंग की प्रतिमा स्थापित करें.

6- कन्या राशि: Queen of Wands ऑफिस में अपने स्वभाव के प्रति गंभीर रहना होगा. कड़ी मेहनत करने से ही आपके कार्य सफल होंगे. कार्यक्षेत्र में भी आपके अधिकार व दायित्व में वृद्धि होगी. हालांकि, मित्रों से कुछ निराशा आपके हाथ लग सकती हैं. उपाय: गणेश को बुधवार के दिन सिंदूर चढ़ाएं.

7- तुला राशि: Three of Cups खुशमिजाज व्यक्तित्व होने के कारण दूसरे लोग आपसे संबंध बनाने की चाहत रखेंगे, जिससे आपके प्रियजनों की संख्या में इजाफा होगा. विद्यार्थियों को आज अपने गुरुजनों का आशीर्वाद मिलेगा. परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में खराबी आ सकते हैं, इसलिए सावधानी बरतें.उपाय: कार्तिक भगवान की पूजा करें.

8- वृश्चिक राशि: The Strength आपके कार्यक्षेत्र में आज नई योजनाओं पर काम शुरू हो जाएगा. शत्रु भी आपके पराक्रम को देख आज उत्साहित होंगे. आपके अंदर परोपकार व दान पुण्य की भावना बढ़ने लगेगी. विद्यार्थियों को आज अपने भविष्य की थोड़ी रहेगी.उपाय: गाय को हरी घास खिलाएं.

9- धनु राशि: The Sun पारिवारिक बिजनेस को आगे बढ़ाने में आपको अपने भाई का सहयोग मिलेगा. आध्यात्म के प्रति आज झुकाव रहेगा और जीवन साथी के साथ रिश्तो में भी मजबूती आएगी, लेकिन साझेदारी में किए जा रहे कार्यों में कुछ अवरोध हो सकता है, इसीलिए उन्हें करने से बचना होगा.उपाय: गणेश स्तुति का पाठ करें.

10- मकर राशि: Six of Pentacles विद्यार्थियों की उच्च शिक्षा के प्रति रुचि बढ़ेगी. जीवनसाथी के साथ मिलकर आज भविष्य की योजनाओं पर भी विचार विमर्श कर सकते हैं. शाम के समय वाहन से दूरी बनाकर रखें अन्यथा चोट लगने का भय बना रहेगा.उपाय: नारायण कवच का पाठ करें.

11- कुंभ राशि: Ten of Swords आपके प्रेम जीवन में एक नई शुरुआत होगी. जीवनसाथी के साथ बातचीत से आपके रिश्ते में चल रही गलतफहमी दूर होगी और प्रेम बढ़ेगा. यदि आप साझेदारी में कार्य करने की सोच रहे हैं, तो सावधानी बरतें अन्यथा वाद विवाद की आशंका है. उपाय: गायत्री मंत्र का जाप करें.

12- मीन राशि: Queen of Pentacles संतान के द्वारा किए गए श्रेष्ठ कार्य से आज आप खुश होंगे. आज शाम के समय अतिथियों का अचानक आगमन आपकी जेब पर खर्चे का बोझ बढ़ा सकता है. आज का दिन आप अपने मित्रों के साथ मौज मस्ती में व्यतीत करेंगे.उपाय: किन्नरों को दान दें.

सच की शक्ति

सच की शक्ति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
shares
Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial
WhatsApp chat