इनोसेंट हार्ट्स के ‘इनोकिड्स के लिए रजिस्ट्रेशन की तिथि एक दिसंबर

इनोसेंट हार्ट्स के ‘इनोकिड्स के लिए रजिस्ट्रेशन की तिथि एक दिसंबर

जालंधर (चंदन)इनोसेंट हार्ट्स के ‘इनोकिड्स द प्री-प्राइमरी स्कूल’ (ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, कैंट जंडियाला रोड, कपूरथला रोड तथा नूरपुर रोड) तथा अर्ली लर्निंग चाइल्ड केयर सेंटर में प्री-स्कूल (लर्नर्स) से के.जी.II (स्कॉलर्स) तक की कक्षाओं के लिए रजिस्ट्रेशन की तिथि एक दिसंबर है। इनोसेंट हार्ट्स के प्रत्येक स्कूल में इनोकिड्स की कक्षाओं के लिए सीटों की उपलब्धता को देखते हुए ही फॉर्म दिए जाएँगे। कैंट जंडियाला रोड तथा नूरपुर ब्रांच में फॉर्म ऑनलाइन तथा ऑफलाइन दोनों तरह से उपलब्ध होंगे जबकि ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां तथा कपूरथला रोड ब्रांच में फॉर्म की रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन ही है।
प्री-प्राइमरी स्कूलों की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए इनोसेंट हार्ट्स ने एक वेंचर शुरू किया ‘इनोकिड्स – अर्ली लर्निंग एंड चाइल्ड केयर सेंटर’ , जो कामकाजी अभिभावकों के लिए वरदान है, जिसमें स्टे बैक, एक्टिविटीज़ लर्निंग, होमवर्क सपोर्ट की सुविधा के साथ-साथ पौष्टिक भोजन के लाभ उठाने का विकल्प भी है। इस नए वेंचर के लिए 1 दिसंबर, 2022 को ऑनलाइन के साथ-साथ ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन फॉर्मस भी उपलब्ध रहेंगे।
इनोसेंट हार्ट्स के प्रत्येक स्कूल में अभिभावकों की सुविधा के लिए हेल्प डेस्क उपलब्ध रहेगा। इनोसेंट हार्ट्स फैमिली का सदस्य बनने के लिए इस सुनहरी अवसर का फायदा उठाएँ।

cbhanot21