टेट पेपर में गड़बड़ी की हो सीबीआई जांच: सुभाष शर्मा

टेट पेपर में गड़बड़ी की हो सीबीआई जांच: सुभाष शर्मा

भ्रष्टाचार की जननी कांग्रेस पार्टी ने अपनी ही पीढ़ी से मुंह मोड़ लिया है: सुभाष शर्मा

चंडीगढ़ : 13 मार्च (चन्दन) आज पंजाब भाजपा प्रदेश कार्यालय सेक्टर 37ए चंडीगढ़ में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए पंजाब भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. सुभाष शर्मा ने मास्टर काडर की शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी पेपर) में कदाचार के मामले में सीबीआई जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि इस गड़बड़ी के लिए पंजाब सरकार शक के घेरे में है। उन्होंने कहा कि कैसे एसएसटी पेपर के 60 सवालों में से 48 सवालों के जवाब हाईलाइट किए गए, यह बेहद गंभीर मामला है। नायब तहसीलदार की भर्ती में घोटाला जिसमें उसके चहेतों ने नायब तहसीलदार की परीक्षा पास की थी। अब लगता है कि सरकार ने अपने चहेतों के लिए यह सब किया, लेकिन वे गलती से पकड़े गए। उन्होंने कहा कि पहले हुए घोटाले के दोषियों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, इसलिए हमें सरकार की किसी जांच कमेटी पर भरोसा नहीं है, इसलिए भाजपा इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रही है। पंजाब सरकार ने लाखों विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है, जिस पर पंजाब भाजपा चुप नहीं बैठेगी।

       सुभाष शर्मा ने कहा कि तथाकथित कट्टर ईमानदार कहलाने वाले कट्टर  बेईमान निकले हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के मंत्री और विधायक और आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी भी भ्रष्टाचार में शामिल हो गए हैं। जिसका ताजा उदाहरण मानसा मार्केट कमेटी के अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी के शहरी अध्यक्ष की रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुई है।

       सुभाष शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में लापरवाही करने वाले पंजाब सिविल और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की निगरानी समिति द्वारा कार्रवाई की सिफारिश करने के बावजूद पिछले छह महीने से कार्रवाई नहीं करने के लिए पंजाब सरकार की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार को न तो प्रधानमंत्री की सुरक्षा की चिंता है और न ही पंजाबी जनता की। उन्होंने कहा कि पंजाब में स्थिति बहुत चिंताजनक है लेकिन सरकार सोई हुई है। पंजाब कांग्रेस के प्रदर्शन के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जन्मभूमि है, इसके कई नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को अपनी पीढ़ी के नीचे डंडा फेंरना चाहिए। इस मौके पर पंजाब भाजपा के प्रदेश मीडिया सह-सचिव हरदेव सिंह उभा भी उनके साथ मौजूद थे। 

cbhanot21