मान न कर अभिमान तू मिट्टी में मिल जाएगा ज़ब जनता का चाँटा खाएगा:किशनलाल शर्मा

मान न कर अभिमान तू मिट्टी में मिल जाएगा ज़ब जनता का चाँटा खाएगा:किशनलाल शर्मा


महिला किसान को थप्पड़ मारने वाले पुलिस कर्मचारी को फांसी की सजा एवं आदेश देने वाले एसएसपी, डीएसपी, एसएचओ को सस्पेंड किया जाए

पंडित दीनदयाल उपाध्यक्ष स्मृति मंच ने भगवंत मान एवं पंजाब सरकार के खिलाफ किया पुतला फूक प्रदर्शन

जालंधर (चन्दन)पंडित दीन दयाल उपाध्यय मंच के प्रधान किशन लाल शर्मा ने कहा कि पंजाब के गुरदासपुर जिले से एक पुलिसकर्मी द्वारा महिला किसान को थप्पड़ मारने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बुधवार को दिल्ली-कटरा नेशनल हाईवे पर किसानों ने जमीन अधिग्रहण को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस द्वारा गुरदासपुर जिले के श्री हरगोबिंदपुर प्रखंड के भमरी गांव में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान एक पुलिसकर्मी ने महिला किसान को थप्पड़ मार दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।पंजाब के पुलिस कर्मचारी ने एक माँ, जो किसी की बेटी भी है, जो किसी की पत्नी भी है उसको शरेआम बेहरहमी से पीट रहा है, यह पंजाब पुलिस और भगवंत सरकार जो बड़े बड़े अखवारों में महिलाओं की सुरक्षा, महिलाओं का सम्मान देने का वायदा करती है बही भगवंत सरकार के पुलिस कर्मचारी महिलाओं को इस तरह पीटते हुऐ दिखाई दे रहे हैं जैसे पंजाब में महिलाओं की कोई इज्जत ही नही ।इस घटना को देखते हुई पंडित दीनदयाल उपाध्यक्ष स्मृति मंच के कार्यकर्त्ता ने अपना रोष प्रगट करते हुई भगवंत मान एवं पंजाब पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुई पुतला फूँक प्रदर्शन प्रदर्शन किया गया।

इस अफसर पर पंडित दीन दयाल उपाध्यय मंच के पंजाब प्रधान किशन लाल शर्मा ने कहा कि महिला किसान को थप्पड़ मारने वाले पुलिस कर्मी को हो फांसी की सजा दी जाए इन्होने कहा पंजाब के इतिहास में पहली बार हुआ कि मां को चपेटे पड रही है।

उन्होने कहा कि पंजाब का नाम इतिहास के काले अखरो में लिखा जाएगा जिससे कोई माफ नही करेगा। किशन लाल शर्मा ने कहा कि मां को थप्पड मारने से पता चलता है कि पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस जरनल डायर की सोच पर पहरा दे रही है। किशनलाल शर्मा ने कहा आए दिन पुलिस धक्केशाही कर रही है कभी पगडीधारकों की पगड़ी उतारी जा रही है कभी लाठिया बरसा कर पंजाब पुलिस पंजाब का माहौल खराब करना चाहती है । शर्मा ने कहा इस घटना ने देश की महिलाओं और बहनों को चितिंत कर दिया है । उन्होने कहा पंजाब पुलिस से जनता का विश्वास उठ चुका है और पंजाब सरकार आवाज उठाने वालो पर पर्चे दर्ज कर रही है। इस घटना ने पंजाब का सिर झुक गया और तो और देश मे यह संदेश गया कि जो क्रांतिकारियों की धरती यहा बड़े बड़े योधाओ ने जन्म लिया और यह धरती दसम गुरुओ की धरती उस धरती पर महिलाओं पर इस तरह अत्याचार होगा यह बहुत ही निदनीय है ।किशन लाल शर्मा ने कहा कि इतनी बड़ी घटना हो गई जिस भारत की धरती का पहला संस्कार हैं और शास्त्र बताते हैं कि माँ हमारे लिये परमात्मा होती है माँ स्नातक धर्म मे पूजनीय है उसी माँ को सरेआम पीटना यह कहाँ का इंसाफ है इसलिए हमारी मांग है जिसने भी इस घटना की अंजाम दिया उसे पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाये।उन्होने कहा पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू कर पंजाब की कमान फौज के हवाले कर देनी चाहिए।

इस अवसर पर गुरप्रीत सिंह रिंकू, देवकीनंदन ठुकराल, नवीन भल्ला, अजमेर सिंह बादल, अन्य मौजूद रहे।

cbhanot21