तेजधार हथियार से युवक की हत्या, खून से लथपथ मिला शव

तेजधार हथियार से युवक की हत्या, खून से लथपथ मिला शव

चाविंडा देवी (चंदन): स्थानीय कस्बे के पास गांव अजायबवाली में तेजधार हथियारों से मारे गए युवक का खून से लथपथ शव मिलने की सूचना मिली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दलबीर सिंह पुत्र गुरपाल सिंह निवासी अजायबवाली में गत सुबह 6.15 बजे अपने ताए के बेटे सुरजीत सिंह पुत्र करनैल सिंह के साथ सैर करते हुए ट्यूबवेल पर गए थे।

उन्होंने देखा कि वहां किसी नौजवान का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था, जिस संबंधी उनके द्वारा गांव के विश्वसनीय लोगों को इकट्ठा कर थाना कत्थुनंगल में सुचना दी गई। पुलिस कत्थुनंगल द्वारा हरकत में आते हुए 108 एम्बुलेंस से उसे गुरु नानक देव अस्पताल भेजा गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस दोनों नौजवानों के बयान पर आई.पी.सी. की धारा 302 के तहत अज्ञात व्यक्तियों पर मामला दर्ज कर मामले की बारीकी से जांच करनी शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि मृतक नौजवान के शव के नजदीक फराटा पंखा, एक बैग, बिजली के तारें, कटर, दातर मिली है। सामान देखकर ऐसे लगता है कि नौजवान और उसके साथियों में चोरी का सामान बांटने को लेकर लड़ाई होने के कारण कत्ल हुआ है। थाना कत्थुनंगल की पुलिस द्वारा मृतक नौजवान का शव पहचान के लिए मोर्चरी में रख दी गई है। 

cbhanot21